केसरिया हिन्दू वाहिनी ,जिलाधिकारियों को सौंपेगी ज्ञापन || Keshariyan hindu vahini

0
428
views
*केसरिया हिन्दू वाहिनी ,जिलाधिकारियों को सौंपेगी ज्ञापन*


उत्तर प्रदेश देश के एक बड़े संगठन की पहचान बन चुके केसरिया हिन्दू वाहिनी के लखीमपुर के एक पदादिकारी की बहन और उसकी सहेली के अपहरण का मामला अब धीरे धीरे तूल पकड़ता जा रहा है।

घर वालों के लगातार दौड़ कर जिले की प्रभारी मंत्री रीता बहुगुणा जोशी,पुलिस कप्तान प्रभाकर चौधरी को दिए गए शिकायती पत्र के बावजूद अभी तक कोई भी निराकरण न होने से क्षुब्ध *केसरिया हिन्दू वाहिनी* के पदादिकारी अब बड़े प्रदर्शन की तैयारी में जुट गए है ।


केसरिया हिन्दू वाहिनी के संस्थापक सदस्य अतुल मिश्र ‘लकी’ ने बताया कि पिछले 15 दिनों से लड़की के घर वालो ने प्रसासन के बहुत चक्कर लगाए ,परंतु अभी तक कोई सूचना नही मिली है,अब केसरिया परिवार इन बहनो के लिए पूरे प्रदेश में शासन को ज्ञापन देकर अपनी शिकायत दर्ज करानी जा रहा है।

आगामी मोहर्रम और वामन अवतार को देखते हुए सभी ज़िलाध्यक्षों को निर्देशित किया गया है कि अभी एक दो दिन रुककर त्योहार को शांति पूर्वक होने दे ,उसके पश्चात बहुत ही तेज़ी से सभी लोग अपने अपने जिल्व मे ज्ञापन और अन्य विरोध दर्ज करवाने की पहल कर दे ।

हमको बहने चाहिए ,अन्यथा *केसरिया हिन्दू वाहिनी* एक बड़े आंदोलन से पीछे नही हटेगी ।

सभी जिलाध्यक्षो को इसके लिए सख्त निर्देश दिए गए है।


आपको बताते चले कि कुछ समय पूर्व लखीमपुर की एक बेटी जनपद सीतापुर के लहरपुर थाना क्षेत्र में अपने रिश्तेदारों के यहां आयी थी ,परंतु अपनी सहेली समेत रहस्यमय स्थिति में गायब हो गयी ,लगातार प्रायास के बाद भी पुलिस की संदिग्ध कार्यशैली से अब लोगो मे आक्रोश व्याप्त है,अब केसरिया हिन्दू वाहिनी एवं अन्य हिन्दू संगठन अब इसे बड़ी लड़ाई की ओर ले जाकर सरकार का ध्यान इस मुद्दे की ओर आकृष्ट कराने की कोशिश त्योहार के बाद से करेंगे ।

*अतुल मिश्र ‘लकी’*

*केसरिया हिन्दू वाहिनी*


http://feeds.feedburner.com/TheAwaaz

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here