फिल्म ‘बाजार’ का प्रमोशन – सैफ अली खान, राधिका आप्टे, रोहन मेहरा और चित्रांगदा सिंह एक साथ नज़र आये | Promotion of Bazar

0
277
views

फिल्म ‘बाजार’ का प्रमोशन – 

सैफ अली खान, राधिका आप्टे, रोहन मेहरा और चित्रांगदा सिंह एक साथ 

फिल्म इंडस्ट्री का एक खास ट्रेंड  है कि आप फिल्म का जितना प्रमोशन करेंगे, वह फिल्म उतनी ही हिट होगी और दर्शक उसे देखेंगे। आज हम लेकर आयें हैं सैफ अली खान के बारे में एक खास जानकारी, यूँ तो सैफ लंबे अरसे बाद बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहे हैं। 


आखिरी बार सैफ फिल्म ’रेस 3’ में नजर आए थे। इसके बाद अब वह गौरव के. चावला द्वारा निर्देशित फिल्म ’बाजार’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह अलग ही किरदार में नजर आएंगे। ‘बाजार’ 26 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार हैं। ऐसे में राधिका आप्टे के साथ सैफ अली खान इस फिल्म के प्रचार के लिए दिल्ली पहुंचे। उनके साथ पहली बार बड़े परदे पर अवतार ले रहे रोहन मेहरा एवं अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह भी उपस्थित थे। साकेत स्थित डीएलएफ प्लेस मॉल के सिनेपोलिस में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सभी कलाकारों ने मीडिया के साथ बातचीत करते हुए अपनी फिल्म की खासियत का खुलासा किया। 

फिल्म में अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए सैफ अली खान ने कहा, ‘मेरा चरित्र एक समृद्ध गुजराती व्यवसायी का है, जो घमंडी और थोड़ा आक्रामक है। वह पुराने परिवारों का सम्मान नहीं करता है और हमेशा आदेश और परिस्थितियों को चुनौती देना चाहता है। कह सकते हैं कि यह एक ऐसा कॉरपोरेट बिजनेसमैन है, जो केवल लाभ और धन में रुचि रखता हैं। यानी, वह एक बेहद खतरनाक व्यक्ति है। मैं कह सकता हूं कि यह मेरे अब तक के करियर की सबसे अच्छी भूमिका में से एक है, इसीलिए मुझे इस फिल्म को करने में वास्तव में बहुत मजा आया और मुझे उम्मीद है कि लोग इस फिल्म को पसंद करेंगे।

वहीं, तरह तरह के किरदार निभाने की वजह के बारे में पूछने पर राधिका आप्टे ने कहा, ‘मैं भी अपने करियर में हो रही इस अनूठी चीजों के बारे में सोच रही हूं, और मैं एक बात कह सकती हूं कि जब आप परदे पर विभिन्न पात्रों को चित्रित करते हैं, तो आप निश्चित रूप से अपने जीवन के बहुत सारे रहस्यों से रूबरू होते हैं। आप अपनी ओर कुछ कहानियों को आकर्षित करते हैं, क्योंकि आपको ऐसे हिस्सों को एक्सप्लोर करना है, जो लोगों के लुभा सके। ऐसा करना मुझे सुकून देता है।

फिल्म में पदार्पण और उनके अनुभव के बारे में पूछने पर रोहन मेहरा ने कहा, ‘अनुभव तो बहुत ही अच्छे थे क्योंकि इस प्रोजेक्ट के लिए काम करते समय मेरे लिए कई अविस्मरणीय पल आए। मेरे लिए सबसे खास क्षण था, जब मैं शूट करने से पहले अन्य कलाकारों से मुलाकात की, क्योंकि मेरे दिमाग में बहुत सारे विचार थे और मैं घबरा रहा था। लेकिन, इसके बावजूद सभी कलाकारों के साथ काम करना एक अच्छा अनुभव रहा।’ दबाव के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, निश्चित रूप से एक नवागंतुक हमेशा दबाव महसूस करता है, लेकिन मैं दबाव को अधिक समय तक हावी नहीं होने देता।

 निखिल आडवाणी, असीम अरोड़ा और परवेज शेख द्वारा लिखित, वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स, क्यटा प्रोडक्शंस, एम्मे एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म विशेष रूप से कॉरपोरेट वर्ल्ड के भीतर की कहानी को पेश करने जा रही फिल्म ‘बाजार’ 26 अक्टूबर को सिनेमा घरों तक आ गयी हैं 

http://feeds.feedburner.com/TheAwaaz

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here