मिलाप ज़वेरी की आगामी फ़िल्म ‘मर जावा’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और तारा सुतारिया आएंगे नजर!

0
551
views



मिलाप ज़वेरी की आगामी फ़िल्म ‘मरजावा’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और तारा सुतारिया आएंगे नजर!
 
Image result for ritesh deshmukhबॉलीवुड की बेहतरीन एक्शन फिल्म ‘सत्यमेव जयते’की सफलता के बाद भूषण कुमार,निखिल आडवाणी और मिलाप ज़वेरी फिर एक बार धमाकेदार फ़िल्म ‘मरजावा’ लेकर आ रहे हैं। इस फ़िल्म में लंबे समय बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख फिरसे एक साथ नजर आएंगे और साथ मे अदाकारा अभिनेत्री तारा सुतारिया भी बेहतरीन किरदार निभाते हुए आएगी नजर।
रितेश और सिद्धार्थ को आखिरी बार ब्लॉकबस्टर फ़िल्म ‘एक विलेन’में एक साथ देखा गया था,अब इस फ़िल्म में और एक नया चहरा तारा सुतारिया आएगा सामने।
इस फ़िल्म को लेकर निखिल आडवाणी ने कहा,की “मेरी कंपनी एम्मे एंटरटेनमेंट इस फिल्म को दो साल से मिलाप के साथ विकसित कर रही है और हम ‘मरजावा’ के साथ अपेक्षाओं को पार करने की उम्मीद करते हैं। प्यार और लालसा की एक चलती कहानी के साथ कार्रवाई, संवाद-बाजी मिलाप शैली के लिए तैयार रहें।”मिलाप ज़वेरी ने बताया कि “में अपनी फिल्म सत्यमेव जयते के सभी समर्थन को आभारी रहा हूं और टी-सीरीज़ आने एम्मे के साथ फिर एक बार काम करना उत्साह से कम नही है
यह मेरे लिए एक परिवार की तरह माहौल होगा जो इसके साथ जुड़े सभी लोग साथ मे काम करेंगे” यह फिल्म दिसंबर 2018 को फ्लोर पर जाएगी है और 2 अक्टूबर, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
http://feeds.feedburner.com/TheAwaaz

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here